मोहम्मद शमी अपनी पत्नी हसीन जहां को देते थे इतने रूपए, बैंक स्टेटमेंट वायरल

टीम इंडिया के बेहतरीन फास्ट बॉलर मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने दूसरी लड़कियों से अवैध संबंधों और मारपीट के आरोप लगाए थे। हसीन ने सुबूत के तौर पर मैसेज के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए थे। शमी ने आरोपों को ‘सरासर झूठ करार’ दिया था। दूसरी तरफ, क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ऑफ इंडिया यानी बीसीसीआई ने भी शमी को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर कर दिया था जिससे शमी के भविष्य पर सवालिया निशान लग गए थे। हाल ही में शमीके बैंक अकाउंट का स्टेटमेंट वायरल हुआ है जिसमें बताया गया है कि वे पत्नी हसीन जहां को कितने रूपए देते थे।

– शमी का एक्सिस बैंक का स्टेटमेंट वायरल हुआ है।

– इस बैंक अकाउंट स्टेटमेंट में शमी के किए हुए ट्रांजेक्शन की डिटेल दी हुई हैं।

– साथ ही इस स्टेटमेंट में नीचे की तरफ दिया हुआ है कि शमी ने एक लाख रूपए हसीन जहां को भी दिए थे।

– स्टेटमेंट में दिख रहा है कि 303718 नंबर का चैक लगाया गया था जिसकी 1 लाख रूपए की राशी 20 मार्च 2018 को हसीन जहां के अकाउंट में क्रेडिट हो गई थी।

– मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हसीन जहां दो चैक लेकर बैंक गई थीं जिनमें से एक क्लीयर हो गया और दूसरा रोक दिया गया है।

पत्नी ने लगाए थे ये आरोप ?

– इंडियन क्रिकेटर मोहम्मद शमी के खिलाफ उनकी पत्नी हसीन जहां ने एक्सट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि शमी के कई महिलाओं से रिश्ते हैं, जिनमें कई विदेशी हैं।

– वह शमी को तलाक नहीं देंगी और मामले को कोर्ट में लेकर जाएंगी। हसीन जहां ने कथित तौर पर शमी की दूसरी महिलाओं से हुई बातचीत के मोबाइल स्क्रीन शॉट्स अपने फेसबुक मैसेंजर और वॉट्सऐप पर शेयर किए हैं। दोनों की शादी 2014 में हुई थी।

– साथ ही शमी की गर्लफ्रेंड बताते हुए कुछ विदेशी महिलाओं की फोटो भी शेयर की गई हैं। ये सभी पोस्ट पिछले दो दिनों के अंदर किए गए हैं।

आरोप सरासर झूठ – शमी

– एक सोशल साइट पर शमी ने लिखा, “मैं मोहम्मद शमी। ये जितनी भी न्यूज हमारी पर्सनल लाइफ के बारे में चल रही हैं, सब सरासर झूठ हैं। ये हमारे खिलाफ कोई बहुत बड़ी साजिश है। मुझे बदनाम करने और मेरा खेल खराब करने की कोशिश की जा रही है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *