वर्दीवाले ने एक्ट्रेस से की गलत डिमांड

शिखा सिंह कुमकुम भाग्य नाम के टेलीविजन शो में काम करने वाली एक अभिनेत्री जो की सीरियल में अपनी नेगेटिव छवी के कारण काफी मशहूर है ने हाल ही में एक फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की थी। उनके इस फोटो पर एक पुलिस वाले ने एक बहोत ही गन्दा कमेंट कर दिया और उनसे एक गलत डिमांड कर डाली। इस कमेंट को पढ़ने के बाद शिखा ने उस पोस्ट को पब्लिकली पोस्ट कर के मुंबई पुलिस को टैग कर दिया।

Police Man Comment On Kumkum Bhagya Serial Actress Shikha Singh


अभिनेत्री द्वारा पोस्ट की गई स्क्रीन शॉट्स के अनुसार पुलिस वाले का नाम जगदीश गुन्गे है।

जगदीश गुन्गे का इन्स्ट्रागाम अकाउंट प्राइवेट है और जिसमे लिखा हुआ है कि वो RTO (मोटर व्हीकल डिपार्टमेंट, मुंबई) में कार्यरत है।

जगदीश गुन्गे ने किया था ये भद्दा कमेंट- BEAUTIFUL, PL UPLOAD SOME HOTTEST POSES WITH BIKINI OR MICROMINIS AS NEW YEAR GIFT. (खूबसूरत, प्लीज नए साल के तोहफे के रूप में बिकिनी और माइक्रो मिनी पहने कुछ बोल्ड फोटो अपलोड करें)

पुलिस वाले के इस व्यवहार से नाराज होकर शिखा ने उसके इस कमेंट को पोस्ट कर दिया

जिसके कुछ समाय बाद ही ये पोस्ट पूरी तरह वायरल हो गयी और अब सभी लोग उस पुलिस वाले को काफी भला-बुरा कह रहे हैं और शिखा सिंह की हिम्मत की दाद दे रहे हैं।


पोस्ट के साथ शिखा ने ये लिखा

जगदीश गुंगे और उसकी जैसी सोच रखने वाले दूसरे लोगो को सबक सिखाने के लिए शिखा ने उस पोस्ट के साथ लिखा है कि ये जरूरी नहीं कि लोग आपके साथ अभद्र व्यवहार करने के लिए आपको फिजिक्ली टच करें। इस तरह की अभद्रता भी एक तरह की बेइज्जती है और ये एक दिल दुखाने वाली घटना है। आप इन चीजों से बच कर नहीं भाग सकते। जगदीश गुन्गे को शर्म आनी चाहिए।

इसके आगे शिखा ने कहा कि उन्हें कई तरह के कमेंट्स आते हैं, लेकिन जब उन्होंने ये कमेंट देखा तो उन्होंने इस कमेंट और शख्स के बारे में एक दोस्त को बताया।

और जब उनके दोस्त ने उसकी प्रोफाइल चैक की तो पता चला कि वो एक पुलिसवाले की प्रोफाइल है। तब फिर उन्होंने उसे सबके सिखाने का फैसला किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *