फ्रेंड के साथ पूल में चिल करतीं दिखी शाहरुख की बेटी सुहाना

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान फेमस स्टार किड्स में से एक हैं। हाल ही में सुहाना की कुछ फोटोज सामने आईं है, जिसमें वे फ्रेंड के साथ स्विमपूल में चिल करती नजर आ रही हैं। सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम पर भी फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘Te quiero mucho baby ❤❤💋💋’. सुहाना फिलहाल मुंबई में है। आपको बता दें कि वे लंदन में हायर स्टडी कर रही हैं। शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके बच्चों को मीडिया की काफी ज्यादा अटेंशन मिलती है। वो मूवी स्टार्स नहीं बल्कि वे स्टार किड्स हैं। फिल्मों में करियर बनना चाहती हैं सुहाना…

शाहरुख खान ने बेटी के बारे में कहा था कि, सुहाना एक्ट्रेस बनना चाहती है। लेकिन वो पहले अपनी पढ़ाई पूरी करेंगी। इसके बाद वो थिएटर करेंगी ताकि एक्टिंग की बारिकियां समझ सके। आपको बता दें कि सुहाना अक्सर अपनी फ्रेंड्स के साथ पार्टी या मूवी डेट पर नजर आती रहती है। सुहाना ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई हैं।

हालांकि, ये तस्वीरें मुंबई की है या कहीं और की, इसके बारे में जानकारी नहीं. हाल ही में सुहाना को अपने दोस्तों के साथ मुंबई के सेंट पॉल इंस्टिट्यूड ऑफ कम्यूनिकेशन एजुकेशन के बाहर देखा गया था.

A post shared by Suhana Khan (@___suhanakhan___) on

मालूम हो कि, शाहरुख खान और गौरी खान के तीन बच्चे हैं. बड़ा बेटे आर्यन खान (19) विदेश में पढ़ाई कर रहा है. धीरूभाई अंबानी स्कूल से शुरुआती पढ़ाई पूरी करने के बाद सुहाना खान (17) भी विदेश में आगे की पढ़ाई कर रही रहती हैं. शाहरुख-गौरी के सबसे छोटे बेटे अबराम खान (4) का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ. वे मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल में पढ़ते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *